धोनी ने विंडीज दौरे से नाम लिया वापस

liyaquat Ali
2 Min Read
नई दिल्ली
भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने भविष्य को लेकर लगाए जा रहे कयास के बीच वेस्टइंडीज दौरे के लिए खुद को अनुपलब्ध करार दिया। प्रादेशिक सेना की पैराशूट रेजिमेंट में मानद लेफ्टिनेंट कर्नल के पद पर तैनात धौनी के बारे में यह पता चला है कि वह अगले दो महीने अपनी रेजिमेंट के साथ बिताएंगे। बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की।
अधिकारी ने कहा, ”धौनी ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए खुद को अनुपलब्ध बताया है क्योंकि वह अपने अगले दो महीने अपने अर्धसैनिक रेजिमेंट के साथ बिताएंगे। झारखंड के 38 वर्षीय धौनी ने रविवार को चयन समिति की बैठक से पहले बीसीसीआई को अपने फैसले से अवगत कराया।
अभी संन्यास नहीं ले रहे धौनी
अधिकारी ने हालांकि यह स्पष्ट किया कि धौनी अभी क्रिकेट से संन्यास नहीं ले रहे हैं। उन्होंने कहा, ”हम तीन चीजें कहना चाहते हैं। वह अभी क्रिकेट से संन्यास नहीं ले रहे हैं। वह अपने अर्धसैनिक रेजिमेंट की सेवा के लिए दो महीने का विश्राम ले रहे हैं, जो उन्होंने बहुत पहले तय किया था।”
वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ”हमने कप्तान विराट कोहली और चयन समिति के प्रमुख एमएसके प्रसाद को उनके फैसले से अवगत करा देंगे। धौनी के दौरे से बाहर होने के बाद ऋषभ पंत तीनों प्रारुपों में विकेटकीपर बनने की पहली पसंद होंगे, जबकि ऋद्धिमान साहा टेस्ट में पंत के साझेदार हो सकते हैं।”
Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *