धौलपुर

पति की सहमति से पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म,गुप्तांगो में लगाई मिर्ची और झंडुबाम

Dholpur News/मुनेश धाकरे । धौलपुर जिले के बसेड़ी थाना इलाके के एक गांव में मानवता को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है। दहेज के लालच में विवाहिता के पति ने आंखों के सामने अनजान व्यक्तियों से पत्नी की इज्जत को तार-तार कराया है।

दो दिन तक लगातार पति अपनी पत्नी की अस्मत को समाज के भेड़ियों से नुचवता रहा। हैवानियत की सारी सीमाएं तोड़ कर आरोपियों ने गुप्तांग में मिर्च और झंडूबाम लगा कर बेहोश कर दिया। घटना की जानकारी जैसे ही विवाहिता के पीहर पक्ष को हुई तो होश उड़ गए। पीहर पक्ष ने विवाहिता को साथ लेकर बसेड़ी थाना पुलिस के समक्ष नामजद आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का अभियोग पंजीबद्ध कराया है।

बसेड़ी थाना इलाके की रहने वाली 23 वर्षीय विवाहिता ने बताया कि उसकी शादी 14 जनवरी 2021 को संपन्न हुई थी। शादी के बाद से ही ससुरालीजन दहेज लाने का दबाव बनाने लगे। दहेज की डिमांड पूरी नहीं होने पर पति समेत अन्य ससुराली जन मारपीट कर यातनाएं देते रहे।

रिपोर्ट में बताया कि 26 जून की रात्रि को करीब 12 बजे उसके पति के साथ एक अनजान युवक उसके घर आया था। पति के सामने अनजान युवक ने मुंह में कपड़ा ठूंस कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता ने बताया कि दूसरे दिन भी पति अन्य लोगों को घर लेकर आ गया था।

जिन्होंने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। रिपोर्ट में बताया कि आरोपियों ने पीड़िता के गुप्तांग में मिर्च व झंडूबाम लगा कर बेहोश कर दिया। दो दिन तक पति ने पत्नी के साथ समाज के भेड़ियों से इज्जत को तार-तार कराया है। दुष्कर्म की घटना की सूचना पीड़िता ने अपने परिजनों को दी।

हैवानियत की खबर सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के रहने वाले परिजन ससुराल पहुंच गए। परिजनों ने बेटी को साथ लेकर मंगलवार की देर शाम बसेड़ी थाने पहुंचकर घटना से अवगत कराया। दुष्कर्म पीड़िता ने पति समेत अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अभियोग पंजीबद्ध किया है।

पुलिस ने बताया कि दुष्कर्म पीड़िता का मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करा दिया हैं। आईपीसी की धारा 376डी में सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है.आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर कठोर कानूनी कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.