धौलपुर

एसपी ने किया वसुंधरा का सम्मान,एसआई का प्रस्ताव भेजा

धौलपुर। हार्डकोर अपराधी धर्मेन्द्र उर्फ लुक्का को छुडाने आए सशस्त्र बदमाशों से आरएसी जवान कमर सिंह के साथ मिलकर मुकाबला करने वाली ब्रेव गर्ल वसुंधरा चौहान का एसपी केसर सिंह शेखावत ने सम्मान किया। पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में शेखावत ने वसुंधरा की बहादुरी को सलाम किया।

शेखावत ने कहा कि वसुंधरा चौहान का अदम्य साहस निश्चित तौर पर समाज विशेष कर युवाओं के लिए प्रेरणा दायक है। उन्होंने वसुंधरा के अदम्य साहस एवं शौर्य को देखते हुए वसुंधरा चौहान को राजस्थान पुलिस में बतौर उप निरीक्षक विशेष नियुक्ति के लिए राज्य सरकार को प्रस्ताव भिजवाया है।

बताते चलें कि हार्डकोर अपराधी धर्मेन्द्र उर्फ लुक्का को तीन मार्च को धौलपुर में पेशी के बाद में भरतपुर वापस लौटते समय सशस्त्र बदमाशों ने छुडाने का प्रयास किया था। बदमाशों द्वारा भरतपुर की चालानी गार्ड की आंखों में मिर्ची डालकर लुक्का को छुडाने एवं चालानी गार्ड के हथियार छीनने की कोशिश को वसुंधरा चौहान ने अपनी बहादुरी से विफल किया था।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम