धौलपुर

चोरों ने घर में घुसकर दबंगई से हथियार की नोक पर धमकाया और सोने चादी के जेबरात लेकर हुये फरार

Dholpur। धौलपुर जिले की सदर थाना क्षेत्र के बुध विहार कॉलोनी में रात को हथियारबंद बदमाशों ने एक घर पर धावा बोल दिया जिसमें पति पत्नी को बंधक बनाकर लाठी व सरियों से मारपीट कर घायल कर लाखों रुपए की लूट की वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक दोनों सरकारी कर्मचारी हैं पति लालोनी गुर्जर गांव के विद्यालय में कार्यरत है व पत्नी शारदा धौलपुर चिकित्सालय में फीमेल नर्से के पद पर कार्यरत है पीड़िता शारदा देवी ने बताया कि बीती रात को उनका परिवार घर पर सो रहा था अचानक रात को दीवार फांद कर अदर घुस आये ।

ओर पांच हथियारबंद बदमाशों ने बाहर सो रहे सास ससुर के साथ मारपीट की उनके चिल्लाने की आवाज
के बाद दोनो पति-पत्नी बाहर निकले जिस पर बदमाशों ने उनके साथ भी लाठी-डंडों व सरियों से मारपीट की हमारे सिर से खून तेज बह रहा था तो उन्होंने उन्हें धमकी दी की जान से मार देंगे इस पर हमने उनसे मन्नते की और कहा जो चाहिए ले जाओ पर हमें मारो मत ओर उन्होंने कोई परवाह नहीं की और मारते पीटते रहे हैं तथा उनके द्वारा पति पत्नी दोनो के सिर में गंभीर चोट आई है।

पीड़िता ने बताया कि बदमाशो ने घर मे रखे सोने के 6सोने की चुडिया ,गले का हार,1माग टीका ,2चैन, 8अगूठी
आभूषण सहित नगदी लूट कर फरार हो गए। घायलों में ससुर मौजीलाल सास हरभेजी पति सरजीत व पत्नी शारदा घायल हुई हैं।सभी घायलों को जिला अस्पताल मे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है।पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

 

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.