राजस्थान

देवली : सुझाव तो बतांएगे पर, उन पर अमल भी करो साहब…..

सीएलजी की बैठक में लोगों ने गिनाई समस्याएं

Deoli News (मनीष बागड़ी) : देवली पुलिस थाने में सोमवार शाम उपाधीक्षक रामचन्द्र नेहरा व तहसीलदार रमेशचंद जोशी की मौजूदगी में सीएलजी बैठक आयोजित हुई। इसमें सदस्यों ने शहर में व्याप्त कई समस्याओं के निपटारे की मांग उठाई।

बैठक में लोगों ने रात 12 से सुबह 5 बजे तक मुख्य बाजार सहित शहर के प्रमुख क्षेत्रों में नियमित पुलिस गश्त लगाने की मांग रखी। इस दौरान शहर में ठेला विके्रताओं की ओर से मार्ग बाधित करने, बस स्टैण्ड से चर्च रोड को जोडऩे वाले मार्ग पर दोनों ओर वाहनों की पार्किंग से आवाजाही बाधित होने, शहर में रहने वाले बाहरी लोगों को चिन्ह्ति करने की मांग रखी।

इसी तरह शहर की सफाई व्यवस्था दुरस्त करने व शराब की अवैध शराब की दुकानों पर कार्रवाई की मांग उठाई गई। इस दौरान पुलिस उपाधीक्षक ने नए साल से रात्रि गश्त बढ़ाने, रोड ब्रेकर बनवाने व बिना नम्बर वाले वाहनों पर कार्रवाई की बात बताई। उपाधीक्षक सिंह ने बताया कि एक जनवरी से बिना नम्बर वाले वाहनों को मौके पर सीज किया जाएगा।

इस दौरान नवनियुक्त थाना प्रभारी सतेन्द्र नेगी, अधिशाषी अधिकारी सुरेश कुमार मीणा, सीएलजी सदस्य सुरेश अग्रवाल, चांदमल जैन, दिनेश जैन, सुरेन्द्र डिडवानिया, सिराजुद्दीन, परमजीत सिंह, मनजीत सिंह, जाकिर कुरैशी, मोहिब रजा, प्रहलाद साहू, विष्णु टेलर सहित सदस्य मौजूद थे।

पुलिस वितरीत करेंगी गर्म कपड़े

सीएलजी बैठक में पुलिस उपाधीक्षक रामचन्द्र नेहरा ने बताया कि पुलिस महानिदेशक के निर्देश पर पुलिस नए साल पर निर्धन व जरुरतमंद लोगों को जर्सी, स्वेटर व कम्बल वितरीत के निर्देश है। इसे लेकर बैठक में सीएलजी सदस्यों के सहयोग से 126 कम्बल एकत्र किए।

इसके अलाव मंगलवार सुबह 8 से शाम 5 बजे पुलिस थाना परिसर में गर्म कपड़े एकत्र किए जाएंगे। इसके तहत शहरवासी अपने पुराने व अनुपयोगी गर्म कपड़े, कम्बल आदि पुलिस थाने में जमा करा सकते है। जिन्हें थाना पुलिस व सीएलजी सदस्य शहर मेें घूमकर जरुरतमंद को वितरीत करेंगे। थाना प्रभारी नेगी ने बताया कि शहरवासी मंगलवार को थाना परिसर में लगे काउंटर पर अपने कपड़े जमा करा सकते है।

Manish Bagdi
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।