देवली : स्पोर्ट्स डे में हुई खेलकूद प्रतियोगिताएं

Deoli News : शहर के कोटा रोड स्थित कोर ग्रीन वैली स्कूल में स्पोर्ट्स डे का आयोजन किया गया। इसमें छोटे-छोटे विद्यार्थियों के बीच खेलकूद प्रतियोगिताए हुई ।

प्रबंध निदेशक कविता खांडल ने बताया कि कक्षा नर्सरी, एलकेजी व एचकेजी के विद्यार्थियों के बीच चम्मच दौड़ प्रतियोगिता एवं जलेबी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें नन्हे-मुन्ने बालक बालिकाओं ने बढ चढकर भाग लिया। विद्यालय के प्रधानाध्यापक रमेश कुमार मीणा ने बताया कि जलेबी प्रतियोगिता में प्रथम स्थान गुंजन मीणा, द्वितीय स्थान पर मोहित लालावत तथा तृतीय स्थान पर कृपांशु जैन रहे, इसी प्रकार चम्मच दौड़ प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर नसरीन बानो, द्वितीय स्थान पर हर्षिता मीणा और तृतीय स्थान पर कृष्णा मेघवंशी रही। इस दौरान प्राथमिक कक्षाओं की अध्यापिका स्वाति घमेरिया, दीपिका गर्ग, रिजवाना बानो एवं तिलका मीणा उपस्थित थे।

 

Previous articleदो दिन से लापता वृद्धा का सदिग्ध अवस्था में मिला शव
Next articleदेवली : शिव पुराण कथा कल से , कलश यात्रा से होगी शुरुआत
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।