राजस्थान

देवली : सीआईएसएफ के जवान भी उतरे मदद के लिए

Deoli News : कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते लॉक डाउन में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए सीआईएसएफ की 6वी व 9वी रिजर्व बटालियन भी उतर आई है। इस दौरान बटालियन की ओर से शहर के विभिन्न स्थानों पर जरूरतमंद लोगों को खाद्य सामग्री वितरित की गई।

इस दौरान रिजर्व बटालियन के कमांडेंट बीआर ढाका के नेतृत्व में जवान शहर के पटेल नगर, केंद्रीय विद्यालय व मुख्य बाजार स्थित झुग्गी झोपड़ी के जरूरतमंद लोगों को खाद्य सामग्री वितरित की। इस दौरान कमांडेंट ने सभी लोगों को कोरोना को लेकर किए गए लॉक डाउन की पालना करने व घर में ही रहने की अपील की।

Manish Bagdi
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।