देवली : पुलिस थाने के समीप कपड़ों की दुकान में सेंध

Deoli News (मनीष बागड़ी) : चोरों का आतंक दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। चोरों ने एक ही रात में दो स्थानों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इसमें शनिवार रात चोरों ने पुलिस गश्त की पोल खोलते हुए देवली थाने से महज 50 कदम की दूरी पर स्थित एक कपड़े की दुकान को निशाना बनाते हुए करीब डेढ़ लाख रुपए का सामान चुरा लिया।

जानकारी के अनुसार बावड़ी बालाजी मन्दिर परिसर के बाहर रमेशचंद शंकरलाल की कपड़े की दुकान में चोरी की वारदात हुई। शनिवार रात चोरों ने दुकान के पीछे से भैरव मन्दिर के समीप से चद्दर काटकर भीतर प्रवेश किया। इस दौरान चोरों ने शूटिंग शर्टिंग के कपड़ों के थान, महिलाओं के चून्नी बेस व धोती-कुर्ता सहित कपड़े चुरा लिया। सुबह समीप के चाय का दुकानदार अपनी दुकान पहुंचा तो मामले का पता लगा। पीडि़त ने बताया कि चोरों ने महंगे माल पर हाथ फेरा है। इससे उन्हें करीब डेढ़ लाख रुपए का नुकसान हुआ है। इसी तरह विवेकानंद कॉलोनी के एक मकान में भी चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान मकान मालिक विमल कुमार विजय सोड़ा गांव में विजयवर्गीय समाज के धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे। हालांकि अभी तक मकान में हुई चोरी का आंकलन नही हो पाया है।

 

Previous articleहाई कोर्ट फैसले के बाद, चुनाव तारीख
Next articleJaipur / सोशल मीडिया पर भाजपा नेताओं में एक्टिव रहने की मची होड़
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।