राजस्थान

देवली : परचम लहरा कर लौटा कब बुलबुल दल

Deoli News :  जोधपुर के चौपासनी में गत दिनों आयोजित हुए राज्य स्तरीय कब बुलबुल उत्सव में स्थानीय संघ का दल शामिल होकर लौट आया।

संघ सचिव द्वारका प्रसाद प्रजापत ने बताया कि 22 से 25 फरवरी तक आयोजित उत्सव में देवली संघ के 13 कब बुलबुल ने भाग लिया। जिन्होंने पैक डेन, फ्लॉक रिकार्ड, पोस्टर, साहसिक गतिविधियां, साइकलिंग, पतंगबाजी सहित प्रतियोगिता में भाग लिया। जिनमें अव्वल रहे कब बुलबुल को स्टेट चीफ कमिश्नर ने प्रमाण पत्र व स्मृति चिन्ह् देकर सम्मानित किया गया।

Manish Bagdi
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।