देवली : मोपेड  व बाइक की भिड़ंत में एक की मौत 

दूसरे को कोटा किया रेफर

 Deoli News/Dainik Reporte : राष्ट्रीय राजमार्ग जयपुर कोटा पर कुचलवाड़ा अंडरपास के समीप रविवार रात बाइक व मोपेड की भिड़ंत में बाइक सवार की मौत हो गई। जबकि मोपेड सवार गंभीर घायल हो गया, जिसे चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर कोटा रेफर कर दिया।

हनुमाननगर थाना पुलिस के हैडकांस्टेबल रामकेदार ने बताया कि उक्त हादसा दौलता मोड़ से कुचलवाड़ा अंडरपास के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। जहां बाइक व मोपेड की आमने सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में केदार पुत्र हीरालाल गुर्जर निवासी गांवड़ी की मौत हो गई।

जबकि मोपेड सवार शंकरलाल पुत्र धूलाराम मीणा निवासी संथली गंभीर घायल हो गया। सूचना पर पहुंची हनुमाननगर पुलिस ने दोनों को देवली अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने केदार को मृत घोषित कर दिया। वही शंकरलाल को प्राथमिक उपचार कर कोटा के लिए रेफर कर दिया।

चिकित्साकर्मियों ने बताया कि  घायल शंकर लाल के सिर पर चोट आई है,  जिसे तत्काल उपचार मिलना जरूरी है। इस दौरान मृतक व घायलों के परिजनों की अस्पताल में भीड़ एकत्र हो गई। वहीं पुलिस ने मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया जिसका सोमवार सुबह पोस्टमार्टम किया जाएगा।

 

Previous articleमहाराष्ट्र प्रकरण पर बोले गहलोत यह भाजपा की फर्जीकल स्ट्राइक
Next articleदेवली : मोपेड व बाइक की भिड़ंत में एक की मौत 
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।