देवली : करोगे छोटों को माफ तो, मिलेगी जीवन में उन्नति

Deoli News/Dainik Reporter : संत निरंकारी मंडल की बहन आशा रंगवानी ने कहा कि क्षमा बड़न को चाहिए छोटन को उत्पात अर्थात छोटे व्यक्ति कितनी भी गलतियां करें बड़े व्यक्तियों को दिल को उधार रखते हुए होने क्षमा करना चाहिए। दूसरों को माफ करने वाला व्यक्ति जीवन में उन्नति को प्राप्त करता है।

बहन आशा रंगवानी रविवार को संत निरंकारी मंडल के क्षमा याचना दिवस के मौके पर श्रोताओं को संबोधित कर रही थी उन्होंने कहा कि आज व्यक्ति छोटी-छोटी बातों को लेकर जीवन में एक दूसरे से मनमुटाव कर लेता है।

जो मानव जीवन के लिए ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि सत्संग से व्यक्ति को जीवन जीने की सच्ची कला का अनुभव होता है। मंडल के मीडिया प्रमुख शेरू प्रतिहार एडवोकेट ने बताया कि इस मौके पर लंगर का आयोजन भी किया गया। जिसमें श्रद्धालुओं ने पंगत में बैठकर प्रसादी ग्रहण की।

Previous articleसचिन पायलट एवं रघु शर्मा करेंगे चार दिवसीय आरोग्य मेले का उदघाटन आज
Next articleटोंक जिलेभर में मावठ के बाद बढ़ी सर्दी
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।