राजस्थान

देवली : जेसीबी मशीन में लगी आग तो, मच गई सनसनी

Deoli News (मनीष बागड़ी): वन विभाग कार्यालय परिसर में खड़ी जेसीबी मशीन में अज्ञात कारणों से आग लग गई। जिसे काफी मशक्कत कर बुझाया गया। आगजनी की घटना से मशीन में सीटे सहित वायरिंग जल गए।

राहुल गांधी की जयपुर युवा आक्रोश रैली पर भाजपा नेताओं की बयानबाजी, किसी ने फ्लॉप तो किसी ने बच्चा बताकर कसा तंज

कर्मचारियों ने बताया कि मंगलवार रात एक बजे विभाग के कार्यालय में खड़ी जेसीबी मशीन में आग की लपटे उठती दिखाई दी। इस दौरान कर्मचारियों ने नगर पालिका मण्डल के दमकल केन्द्र पर फोन किया, लेकिन केन्द्र का फोन बंद मिला। इस पर समीप लगे बोरिंग से पानी लेकर आग पर काबू पाया। मामले को लेकर वनपाल नाका प्रभारी आंवा रंगलाल ने देवली पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है। आपको बता दें कि गत 24 जनवरी को दूनी क्षेत्र के गांधीग्राम में क्वार्ट्ज पत्थर का अवैध खनन के खिलाफ करवाई के दौरान वन विभाग ने उक्त जेसीबी मशीन को जब्त किया था।

 

Manish Bagdi
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।