देवली : घर से लापता महिला मिली पडौस के गांव में

Deoli News/Dainik Reporter : क्षेत्र के सांवतगढ़ (Samvatgarhh) से गत सितम्बर माह में लापता (Missing) हुई विवाहिता पडौस के टीकड़ गांव में मिली। इस पर पनवाड़ चौकी पुलिस (Panwar Chowki Police) ने रविवार को महिला को दस्तयाब (Handcraft) किया। बाद मेेें महिला के टीकड़़ के एक व्यक्ति के साथ रहने की इच्छा जताने पर पुलिस ने उसे सौंप दिया।

पनवाड़ चौकी प्रभारी ने बताया कि इस सम्बन्ध में महिला के पिता ने बताया उसकी पुत्री 20 सितम्बर को घर से गायब हो गई। जिसकी परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं लगा। बाद में पुलिस को विवाहिता के टीकड़ में होने की सूचना मिली।

जिस पर पुलिस ने टीकड़ पहुंचकर महिला को दस्तयाब कर लिया। बाद में पुलिस ने महिला को देवली थाना प्रभारी के समक्ष पेश किया। जहां विवाहिता ने टीकड़ निवासी जयप्रकाश मीणा के साथ रहने की इच्छा जताई। पुलिस ने विवाहिता के बयान दर्ज कर उसे जयप्रकाश व उसकी मां को सौंप दिया।

Previous articleनवयुवक मंडल की बैठक आयोजित
Next articleदेवली : नि:शुल्क चिकित्सा शिविर में 186 रोगियों की जांच
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।