राजस्थान

देवली : दो माह से थी लापता, अब रहेगी प्रेमी संंग

Deoli News/Dainik Reporter : देवली थाना पुलिस ने करीब दो माह से पनवाड़ मोड़ से लापता हुई युवती को रविवार को दस्तयाब कर लिया। बाद में बालिग युवती ने प्रेमी संंग रहने की इच्छा जताई। इस पर पुलिस ने उसकी इच्छानुसार प्रेमी को सुपुर्द कर दिया।

पनवाड़ चौकी प्रभारी आशाराम ने बताया कि गत 15 अक्टूबर को पनवाड़ मोड़ निवासी 19 वर्षीय युवती पनवाड़ मोड़ बिना बताएं लापता हो गई। जिसकी परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन युवती का कोई पता नहीं चला।

रविवार को युवती को पुलिस ने दस्तयाब कर बयान लिया। बाद में युवती भुंवार थाना हनुमाननगर निवासी सोकिंदा मीणा के साथ जाने की इच्छा जताई। जिस पर पुलिस ने युवती को सोकिंदा मीणा को सौंप दिया।

 

Manish Bagdi
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।