देवली : अग्र चेतना मंच ने कोरोना वारियर्स के रूप में किया सम्मान

Manish Bagdi
1 Min Read
Deoli News : देवली में बुधवार को अग्र चेतना मंच की ओर से कोरोना वारियर्स के रूप में काम कर रहे गैस एजेंसी के कर्मचारियों का सम्मान किया गया।

देवली : अग्र चेतना मंच ने कोरोना वारियर्स के रूप में किया सम्मान

इस मौके पर मंच के गजेंद्र जिंदल, सुरेश अग्रवाल, रूपम जिंदल व ओमप्रकाश मंगल, मोहित मंगल, रमेश गोयल, रोहित जिंदल, जितेंद्र गोयल, नवीन गोयल व गणतंत्र सिंहल समेत पदाधिकारियों ने गैस एजेंसी के कार्यालय पहुंचकर प्रबंधक पंकज व नीरज शर्मा समेत कर्मचारियों को दुपट्टा ओढ़ाकर प्रशस्ति पत्र दिए। पदाधिकारियों ने बताया कि गैस एजेंसी के कर्मचारी भी कोरोना वारियर्स के रूप में लोगों को सेवाएं प्रदान कर रहे हैं।

 

Share This Article
Follow:
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।