देवली : अब मोक्ष धाम के भी सुधरेंगे दिन

Deoli News/Dainik Reporter : शहर के गणेश रोड़ (Ganesh Road) स्थित सार्वजनिक मोक्ष धाम (Public Moksha Dham)के जल्द दिन सुधरने वाले है। मोक्ष धाम मेें विकास कार्यों से लोगों को राहत मिल सके, इसके कवायद शुरु हो गई है। इस सम्बन्ध में नगर पालिका देवली (Municipality Deoli) की ओर से सार्वजनिक मोक्षधाम निर्माण व विकास समिति को लेकर विकास समिति का गठन किया जाएगा।

पालिकाध्यक्ष रेखा जैन ने बताया कि मोक्ष धाम विकास समिति में जनप्रतिनिधि, समाजसेवी व आमजन को शामिल किया जाएगा। इसको लेकर 25 नवम्बर को सुबह साढ़े 11 बजे पालिकाध्यक्ष कक्ष में बैठक आयोजित की जाएगी। उन्होंने बताया कि विकास समिति द्वारा मोक्ष धाम में विभिन्न निर्माण कार्यो को लेकर विचार-विमर्श किया जाएगा। समिति के सुझावों व प्रस्ताव के बाद मोक्ष धाम में निर्माण कार्य करवाएं जाएंगे।

Previous articleप्रेमी युगल को दे पुलिस सुरक्षा :हाईकोर्ट
Next articleदेवली : पंच प्यारों के स्वागत पर बिछाएंगे पलक पावड़े
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।