Deva Gurjar murder case were presented in the court in Rawatbhata court, the court gave these orders
चित्तौड़गढ़ राजस्थान

रावतभाटा कोर्ट में देवा गुर्जर हत्याकांड के सभी आरोपियों को कोर्ट में किया गया पेश, कोर्ट ने दिए ये आदेश

चित्तौड़गढ़ ।  देवा गुर्जर हत्याकांड मामले में गिरफ्तार किए गए सभी 9 आरोपियों को आज कोटा SIT की टीम ने रावतभाटा कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने उन्हें 13 अप्रैल तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. मामले में जांच कर रहे कोटा SIT टीम के एडिशनल एसपी पारस जैन ने बताया कि हत्याकांड के मुख्य आरोपी बाबू गुर्जर सहित कुल 9 आरोपियों को आज रावतभाटा कोर्ट में पेश किया गया.

इस दौरान भारी सुरक्षा बल को पूरे रास्ते में तैनात किया गया था, क्योंकि हत्याकांड के बाद देवा के समर्थकों का काफी आक्रोश और उपद्रव देखने को मिला था, जिसके चलते पुलिस ने ऐहतियातन पूरे रास्ते पर पुलिस बल तैनात किया गया था. साथ ही एसटीएफ और आरएसी की टीम को भी सुरक्षा में लगाया गया था.

अब एसआईटी टीम इन सभी बदमाशों से हत्याकांड मामले में पूछताछ करेगी, जिससे उम्मीद लगाई जा रही है कि कुछ और सनसनीखेज खुलासे सामने आ सकते हैं.

हम आपको बता दें कि इससे पहले मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से पुलिस पर बढ़ते दवाब के बीच पुलिस मुख्यालय ने एक SIT टीम का गठन कर दिया जिसमें कोटा सिटी एसपी केसर सिंह शेखावत, एडिशनल एसपी पारस जैन, डीएसपी रामकल्याण, डीएसपी अमर सिंह सहित कुल 5 सदस्यों को शामिल किया गया. और इसी SIT टीम को महज 10 घण्टे के भीतर मुख्य आरोपी बाबू गुर्जर के मामले में अहम सुराग हाथ लगा कि वह मध्यप्रदेश में छुपा हुआ है.

जहां एमपी पुलिस की मदद ली गई तभी बाबू और उसके साथियों को इसकी भनक लग गई और वे पुलिस को चकमा देने के लिए मध्य प्रदेश से कोटा की ओर भाग निकले. तभी कोटा ग्रामीण की सीमा में घुसते ही कनवास एसएचओ ने उन्हें एक नाकाबंदी के दौरान दबोच लिया. बाबू और उसके तीन अन्य साथी एक बिना नंबर की गाड़ी से पुलिस को चकमा देकर कोटा में घुसने की कोशिश कर रहे थे.

 

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/