भीलवाड़ा राजस्थान

उपनेता प्रतिपक्ष राठौड का जन्म दिन कल, प्रदेश भर मे रक्तदान शिविर,1 लाख यूनिट रक्त एकत्र का लक्ष्य, भीलवाड़ा में 500 यूनिट का…

भीलवाड़ा/ भाजपा खे वरिष्ठ नेता और उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड का कल 21 अप्रैल को जन्मदिन के अवसर पर भीलवाड़ा सहित पूरे प्रदेश में रक्तदान शिविर आयोजित किए जाएंगे जिसमें 1 लाख यूनिट रक्त एकत्र करने का लक्ष्य रखा गया है ।

और इसी के साथ ही पूरे सप्ताह कल से ही सेवा संकल्प दिवस के रूप में मनाया जाएगा । रक्तदान शिविर की श्रृखंला में भीलवाड़ा शहर सहित जिले भर में तीन जगह रक्तदान शिविर आयोजित किए जाएंगे और 500 से अधिक यूनिट रक्त एकत्र करने का लक्ष्य रखा गया है।

रक्तदान शिविर के संयोजक राजेश सिंह राठौड़ ने यह जानकारी पत्रकार वार्ता मे देते हुए बताया कि राजपूत समाज के तथा भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ का कल जन्मदिन मनाया जाएगा । यह जन्मदिन सादगी के साथ मनाए जाने के साथ ही जन्मदिन पर पूरे प्रदेश भर में रक्तदान शिविर आयोजित किए जाएंगे ।

पूरे प्रदेश में करीब 282 रक्तदान शिविर आयोजित होंगे जिनमें एक लाख यूनिट के लगभग रक्त एकत्र होने का लक्ष्य रखा गया है ।

संयोजक राजेश राठौड़ ने बताया कि रक्तदान शिविर की श्रृंखला में भीलवाड़ा शहर में कल कुंभा छात्रावास में बृहद रक्तदान शिविर आयोजित किया जाएगा जिसमें सभी वर्ग के रक्तदाता रक्तदान करेंगे शिविर में 500 यूनिट रक्त एकत्र करने का लक्ष्य है।

राजेश राठौड़ ने बताया कि भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ के जन्मदिन पर हर साल शेखावाटी अंचल में रक्तदान शिविर का आयोजन होता है और अब इस साल से ही यह रक्तदान शिविर का आयोजन पूरे प्रदेश में करने का निर्णय लेते हुए शुरुआत की गई है

नगर परिषद भीलवाडा के उपसभापति रामलाल योगी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि राठौड के जन्मदिन पर कल से ही पूरे सप्ताह सेवा संकल्प के रूप में मनाया जाएगा और पूरे सप्ताह के दौरान सेवा भाव के कार्य शहर और जिले भर में आयोजित किए जाएंगे । योगी ने बताया कि भीलवाड़ा शहर मुख्यालय के अलावा रायला में पूर्व प्रधान गजेंद्र सिंह के नेतृत्व में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा इसी तरह गुलाबपुरा में पूर्व नगर पालिका सभापति धनराज गुर्जर के नेतृत्व में भी रक्तदान शिविर आयोजित होगा तथा करेड़ा में भी 25 अप्रैल को रक्तदान शिविर आयोजित किया जाएगा।

पत्रकार वार्ता में भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता पवन तापड़िया कोटडी के प्रधान करण सिंह सुवाणा प्रधान चावंडसिंह आदि भी उपस्थित थे ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम