राजस्थान

देवली : चोरी छिपे खेल रहे थे जुआ, पुलिस ने जाकर दबोच लिया

Deoli News/Dainik Reporter : हनुमाननगर थाना पुलिस (Hanuman nagar police) ने रविवार को लुहारी कला गांव (Luhari kala gav) में दो अलग-अलग जगह पर जुआ खेलने के मामले में चार जनों को गिरफ्तार (Arrested) कर नकदी बरामद कर ली।

हनुमाननगर पुलिस थाने के सहायक उपनिरीक्षक भागीरथ सिंह ने बताया कि लुहारी कलां गांव में पुलिस को जुआ खेलने की सूचना मिली। इस पर पुलिस ने गांव में दबिश दी। जहां दो अलग-अलग स्थानों पर की गई कार्रवाई की गई।

इस दौरान गांव के दुर्गा लाल प्रजापत व कल्याण मीणा को गिरफ्तार कर लिया। इसी तरह पुलिस ने दूसरी जगह दबिश देकर जुआ खेल रहे सुरेश मीणा व दुर्गा लाल रेगर को गिरफ्तार कर चारों जनों से करीब 500 की नकदी बरामद कर ली। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Manish Bagdi
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।