टोंक राजस्थान

पूर्व टोंक विधायक अजीत सिंह मेहता का जन्मदिवस पर शक्ति प्रदर्शन, हज़ारों की संख्या में समर्थक जुटे, दीया कुमारी, प्रभुलाल सैनी भी बधाई देने पहुँचे

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)। टोंक में चुनावी सरगर्मियों का दौर शुरू हो गया है। इसकी आहट आज पूर्व टोंक भाजपा विधायक अजीत सिंह मेहता के जन्मदिवस कार्यक्रम में शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखने को मिली। इस अवसर पर रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। जिसमे 156 यूनिट रक्त जमा किया ।

कार्यक्रम में राजसमंद सांसद व बीजेपी की प्रदेश महामंत्री दीयाकुमारी सहित पूर्व कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी ने भी शिरकत की। भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने दीयाकुमारी का फूल मालाओं से स्वागत किया। दीया कुमारी ने अजीत सिंह मेहता को उनके जन्मदिवस पर शुभकामनाएं दी।

हालांकि पूरा कार्यक्रम निजी था, बावजूद इसके लाखों की संख्या में टोंक के पूर्व भाजपा विधायक अजीत सिंह मेहता को बधाई देने के लिए आमजन का तांता लग गया। हज़ारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं सहित सभी वर्गों के लोग मेहता को शुभकामनाएं देने पहुचे।

 

जन जन के नेता के रूप में पहचान

दरअसल अजीत सिंह मेहता टोंक विधानसभा के आमजन से जुड़े नेता माने जाते है। सभी वर्गों के लोग उनका सम्मान भी करते है, अपने कार्यकाल में उन्होंने सभी वर्गों के लोगों को साथ लेकर चलने पर ज़ोर दिया। जिसके चलते वो आमजन के प्रिय नेता माने जाते है।

सभी वर्गों के लोग जुटे

हालांकि ये कार्यक्रम पूरी तरह निजी रहा, लेकिन चुनाव से पूर्व इसे शक्ति प्रदर्शन के रूप में भी देखा जा रहा है। हज़ारों की संख्या में हिन्दू मुस्लिम सहित भाजपा कार्यकर्ताओं की मौजूदगी कुछ और ही बयां कर रही थी। सभी वर्गों के लोगों की भीड़ कार्यक्रम में देखी गई।

मेहता को उनके जन्मदिवस की बधाईयां दी। राजनीतिक गलियारों में इसको लेकर चर्चाएं शुरू हो गई है।

राज्य सरकार पर साधा निशाना

इस मौके पर दीयाकुमारी ने राज्य की बिगड़ती कानून व्वयस्था को लेकर आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि राज्य में अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है, मंत्रियों के पुत्रों पर भी आपराधिक आरोप लग रहे है। राज्य की जनता मूलभूत समस्याओं को लेकर त्रस्त है, बिजली कटौती से लेकर पानी की समस्याएं विकराल हो रही है।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।