rohit joshit
जयपुर राजस्थान

मंत्री जोशी पुत्र रेप मामला – दिल्ली पुलिस पहुंची जयपुर आरोपी मंत्री पुत्र नदारद, मंत्री के सरकारी आवास पर नोटिस चस्पा

जयपुर/ गहलोत सरकार के पावरफुल मंत्री और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खासम खास महेश जोशी के पुत्र रोहित जोशी द्वारा एक महिला पत्रकार युवती का अपहरण कर रेप करने और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने तथा प्रताड़ित करने के मामले में दर्ज मुकदमे को लेकर दिल्ली की सदर थाना पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ के लिए आज जयपुर पहुंची ।

विदित है कि पावरफुल कैबिनेट मंत्री महेश जोशी के पुत्र रोहित जोशी पर एक महिला पत्रकार(23) ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर रेप करने और फिर अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर ब्लैकमेल करते हुए उसके साथ राजस्थान और दिल्ली में कई बार बलात्कार करने और गर्भवती होने पर उसका गर्भपात कराने का आरोप लगाते हुए इस संबंध में पीड़िता युवती ने राजस्थान पुलिस पर विश्वास नहीं होने और रोहित के पिता महेश जोशी के मंत्री का दबदबा होने से कार्यवाही नहीं होने की आशंका जताते हुए दिल्ली के सदर थाना क्षेत्र में इसी माह के प्रथम सप्ताह में भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 377 ,366, 312 ,506 और 509 में मुकदमा नंबर 338 के तहत प्रकरण दर्ज कराया था ।

जिसमें पीड़िता ने 8 जनवरी से 17 अप्रैल तक कई बार रेप करने और अप्राकृतिक सेक्सुअल करने तथा शादी का झांसा देने का भी आरोप लगाया था।

इस मामले को लेकर दिल्ली की 15 सदस्यीय अधिकारियों की पुलिस टीम कल देर रात को जयपुर पहुंची और मंत्री महेश जोशी के जयपुर के दोनों आवासों पर गई लेकिन उनका आरोपी बेटा रोहित खबर लिखे जाने तक पुलिस को नहीं मिल पाया था । दिल्ली पुलिस अधिकारियों की टीम अभी भी जयपुर में डेरा डाले हुए हैं । और संभावना व्यक्त की जा रही है कि दिल्ली पुलिस मंत्री पुत्र रोहित को गिरफ्तार कर दिल्ली ले जा सकती है ?

मंत्री के सरकारी आवास पर नोटिस चस्पा

दिल्ली पुलिस के एक एसीपी के अनुसार रोहित से फोन के जरिए संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उसका फोन बंद आ रहा है जिस डीसीपी के निर्देशन में टीम गठित की गई और अब दिल्ली पुलिस की टीम मंत्री महेश जोशी के सरकारी आवास पर सर्च करेगी और अगर रोहित नहीं मिलता है तो मंत्री जोशी के निजी आवास पर नोटिस चस्पा किया गया है जिसमे अनुसंधान अधिकारी शर्मिला यादव के हस्ताक्षर है और इसमें हिदायत आरोपी रोहित शर्मा 18 मई से पहले 1:00 बजे दिल्ली सदर थाना पुलिस में अपने तथ्यों और सबूतों के साथ उपस्थित हो

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम