टोंक राजस्थान

टोंक के बस स्टैंड के पास नाले में मिला शव,पुलिस मामले की जांच में जुटी

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)। टोंक शहर के पुरानी टोंक थाना क्षेत्र के नए बस स्टैंड के पास एक युवक का नाले में शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव की सूचना पर पुरानी टोंक थाना पुलिस भी मोके पर पहुँची और घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी।

जानकारी मिलने के बाद एडिशनल एसपी सुभाष मिश्रा भी मोके पर पहुंचे घटना को लेकर जानकारी ली। पुलिस ने बताया कि मृतक युवक सदर थाना क्षेत्र के गांव टीटोला निवासी महेंद्र बैरवा पुत्र रामअवतार बैरवा है।

जो नए बस स्टैंड स्थित शराब की दुकान के पास नाले में मृत पड़ा हुआ मिला है। प्रथम दृष्टया पुलिस का मानना है कि मृतक शराब के नशे में होने के कारण नाले में गिर गया होगा,जिससे उसकी मौत हो गई।

फिलहाल पुलिस मृतक युवक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के लिए शव को मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई हैं।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।