murder
जयपुर राजस्थान

लापता 3 विवाहिता बहनों के मिले शव कुएं मे बच्चों सहित तैरते मिले, हत्या या आत्महत्या

जयपुर/ जिले के दूदू शहर से एक साथ लापता हुई विवाहित 3 बहनो के शव 2 बच्चों के साथ पुलिस को कुएं मे तैरते मिले है । बताया जाता है की दूदू के मीणा मौहल्ला निवासी कालू देवी पत्नी नृसिंह लाल मीणा(25), ममता देवी पत्नी गोरू लाल मीणा(23) तथा कमलेश पत्नी मुकेश मीणा(20) सहित घर से 25 मई को बाजार जाने की कहकर निकले थे तब से लापता हो गई थी और कालू देवी अपने साथ 4 साल के बेटे और 26 दिन के नवजात बालक को भी साथ ले गई थी । इन सभी 3 बहनो और दोनो बच्चो के शव आज पास ही कुएं मे तैरते मिले ।

घटना की सूचना मिलते ही आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा सूचना पर पीहर पक्ष से लचगो और तीनो बहनो का भाई बनवारी भी मौके पर पहुंचा जहा इनकी पहचान तीनी बहनो के रूप मे की गई । पुलिस ने गांवालो के सहयोग से 5 शवो को कुएं से बाहर निकलवाया । पुलिस इसे प्रथमदृष्टया आत्महत्या मान रही है ।

इन सबके लापता होने की रिपोर्ट पीहर पक्ष की और से थाने मे दी गई थी जिसमे तीनो बहनो के ससुराल वालो पर 3 बहनो का उनके बच्चो सहित अपहरण करवा जान से मार देने का आरोप लगाया था । तीनो मृतक बहनो के भाई बनवारी ने पुलिस को बताया की कमलेश 9 माह की गर्भवती थी । तीनो बहनो और दोनो बच्चो की हत्या की गई ? या तीनो बहनो ने आत्महत्या की अभी स्पष्ट नही हो पाया है ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम