Bal Sabha – चांदली बालसभा में प्रस्तुत किए सांस्कृतिक कार्यक्रम, विद्यार्थियों को किया सम्मानित

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय चांदली में शुक्रवार को बाल सभा आयोजित हुई। इसमें कई कार्यक्रम हुए।

देवली

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय चांदली में शुक्रवार को बाल सभा आयोजित हुई। इसमें कई कार्यक्रम हुए।

            प्रधानाचार्य चन्द्रप्रकाश माहेश्वरी ने बताया कि कार्यक्रम की शुरुआत सरस्वती पूजन से की गई। विद्यार्थियों ने भजन, गीत, कविता चुटकुले, श्लोक, प्रेरक प्रसंग, दोहे, शिक्षाप्रद नाटक आदि प्रस्तुत किए। प्राध्यापक दामोदर वर्मा ने राजीव गांधी कैरियर पोर्टल के विषय में जानकारी देकर छात्रों को भविष्य निर्माण के साथ प्रेरित किया गया। इस अवसर पर दिव्यांग छात्र संजीत प्रजापति को 32 सौ रुपये का चेक प्रदान किया गया।

            साथ ही कक्षा 1 से 12 तक प्रथम आने वाले छात्रों को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया। इस अवसर पर एसएमसी अध्यक्ष बद्री लाल धाकड़, एसएमसी सदस्य रामस्वरूप डागर, प्रहलाद कंजर, विद्यालय के दुर्गा लाल नागर, राम रतन चौधरी,भगत सिंह मीणा संजना देवी व सोनू खटीक आदि ने भी सम्बोधित किया।

VIAManish bagdi
SOURCEManish bagdi
Previous articleलाहोटी की अमर्यादित टिप्पणी को लेकर भाजपा में बचा बवाल
Next articleCommittee Nominated – नेमीचंद जैन सुदर्शनोदय समिति अध्यक्ष मनोनीत
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।