भरतपुर राजस्थान

भरतपुर नगर निगम के पार्षदों ने  मेयर के ऑफिस के बाहर दिया सांकेतिक धरना ,साधारण सभा की बैठक सहित अन्य समस्याओं को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

भरतपुर / राजेंद्र शर्मा जती। राजस्थान के भरतपुर में आज कांग्रेस और बीजेपी के पार्षदों ने नगर निगम के मेयर के ऑफिस के बाहर सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया और एक ज्ञापन नगर निगम के मेयर अभिजीत कुमार जाटव को सौंपा। ज्ञापन देने से पहले कांग्रेस और भाजपा के पार्षदों ने मेयर के ऑफिस के बाहर सांकेतिक धरना दिया और विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान राज्यमंत्री के खिलाफ भी नारेबाजी की गई।

नेता प्रतिपक्ष रूपेंद्र सिंह ने कहा कि साधारण सभा की बैठक बुलाने को लेकर पूर्व में नियर को और जिला कलेक्टर को ज्ञापन दे चुके हैं।

लेकिन साधारण सभा की बैठक अभी तक नहीं बुलाई गई पार्षद ने कहा कि बरसात के मौसम के कारण कॉलोनियों में पानी भरा हुआ है नालों की साफ सफाई नहीं हुई सफाई की व्यवस्था शहर में खराब हो चुकी है। जगह जगह पर कचरे के ढेर लगे हुए हैं कचरा उठान नहीं हो रहा है ।सीवरेज के कारण सड़कें टूटी पड़ी हैं सीवरेज के चेंबर नहीं बने हैं नालियां टूटी पड़ी हैं जिसके कारण गंदा पानी सड़कों पर भरा हुआ है।

इसके अलावा अन्य समस्याएं हैं पार्षदों के वार्डो में कार्य कराने के लिए वर्क आर्डर पर सिग्नेचर नहीं हो रहे हैं इससे पार्षदों के वार्डो में काम नहीं हो रहे हैं जिसमें आज पार्षद रामेश्वर सैनी ने भी आवाहन किया था धरने का पार्षद रामेश्वर सैनी का कहना है कि मेरे वार्ड में काम रुके हुए पड़े हैं मेंयर साइन नहीं कर रहे हैं फाइलों पर इससे बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है इन सब चीजों को लेकर मेयर के ऑफिस के बाहर धरने का आवाहन किया गया था।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.