आज भी पिछड़ा हुआ है हमारा मालपुरा-टोडारायसिंह क्षेत्र – अवधेश शर्मा 

Sameer Ur Rehman
4 Min Read

टोडारायसिंह । मालपुरा-टोडारायसिंह विधानसभा क्षेत्र के युवा जन नेता व पूर्व उप जिला प्रमुख अवधेश शर्मा के द्वारा टोडारायसिंह में बुधवार को विभिन्न समस्याओं को लेकर जन संवाद एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें क्षेत्र के कार्यकर्ताओं एवं आमजन ने बड़ी उत्सुकता के साथ भाग लिया। कार्यक्रम में कार्यकर्ताओ का सम्मान किया गया। इसके साथ ही क्षेत्र के जनसेवक एवं पूर्व उप जिला प्रमुख अवधेश शर्मा ने कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ताओं एवं आमजन से संवाद कर क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं के बारे में चर्चा की।

कार्यकर्ताओ का किया सम्मान, आमजन से किया संवाद

टोडारायसिंह के गोकुलधाम में पूर्व उप जिला प्रमुख अवधेश शर्मा के सौजन्य से आयोजित जनसंवाद एवं सम्मान समारोह में भारी संख्या में कार्यकर्ता एवं आमजन उपस्थित रहे। इस दौरान अवधेश शर्मा द्वारा मालपुरा-टोडारायसिंह विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न कार्यकर्ताओं एवं समाज हित में सराहनीय कार्य करने वाले विभिन्न आमजन का दुपट्टा पहनाकर एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मान किया गया।

इसके साथ ही अवधेश शर्मा ने कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ताओं एवं आमजन से संवाद कायम कर क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं एवं उनके निदान को लेकर विस्तार से चर्चा की।

भ्रष्टाचार चरम पर है और विकास को लेकर कोई भी जनप्रतिनिधिगण गंभीर नजर नहीं आता है

इस दौरान कार्यकर्ताओं एवं कई लोगों ने बताया कि क्षेत्र में भ्रष्टाचार चरम पर है और विकास को लेकर कोई भी जनप्रतिनिधिगण गंभीर नजर नहीं आता है, जिसके चलते क्षेत्र में विकास कार्य भी सही से नहीं हो पाते हैं।

ऐसे में विधानसभा क्षेत्र आज भी पिछड़ा हुआ है। कार्यकर्ताओं ने यह भी कहा कि क्षेत्र की आम जनता तो दूर की बात स्वयं कार्यकर्ताओं की ही सुनवाई नहीं होती है इसके चलते उन्हें जन समस्याओं को जनप्रतिनिधि तक पहुंचा पाना भी मुश्किल होता है। ऐसे में लोगों की समस्या का समाधान भी नहीं हो पाता है।

अवधेश शर्मा ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्रीय विधायक द्वारा जनता की लगातार उपेक्षा की जाती रही है। क्षेत्र में पेयजल समस्या को लेकर मैंने पूर्व में पैदल मार्च भी निकाला था, लेकिन अभी तक क्षेत्र की जनता को बीसलपुर पेयजल का लाभ पूरी तरह से नहीं मिल पाया है।

  • अब चुनावी समय नजदीक है और 5 साल तक चेहरा नहीं दिखाने वाले नेताओं को आइना दिखाने का समय आ चुका है। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी को क्षेत्र से बड़ी जीत दिलवाने के लिए सभी को एकजुट होकर कार्य करना होगा ।

उन्होंने लोगों को वोट देते समय अपनी सोच को ऊंचे स्तर पर उठाकर सोचने तथा प्रदेश सरकार की लोक कल्याणकारी व महंगाई राहत योजनाओं को जन-जन तक पहुंचा कर कांग्रेस पार्टी के हाथ मजबूत करने का आह्वान किया।

इस अवसर पर कार्यक्रम में अतिथियों के तौर पर रमाकान्त भारद्वाज, महेश शर्मा, ओमप्रकाश भारद्वाज, नरेश मीणा, बनवारी लाल बैरवा, सीताराम अलियाबात, बृजराज स्नेही, विष्णु पारीक, शिवजीराम प्रजापत एवं शेलेन्द्र शर्मा जिला अध्यक्ष समेत कई गणमान्य लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम के दौरान मंच संचालन डॉ. रामराज शर्मा ने किया।

Share This Article
Follow:
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/