भीलवाड़ा राजस्थान

वस्त्र नगरी भीलवाड़ा में कोरोना ने दी दस्तक शास्त्री नगर सहित 4 जगह पाॅजिटिव

 भीलवाड़ा देश के विभिन्न हिस्सों में बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव के रोगी का असर अब राजस्थान में भी नजर आने लगा है और प्रदेश के भीलवाड़ा शहर में एक बार फिर कोरोना ने दस्तक दे दी है आज एक साथ चार कोरोना पॉजिटिव के रोगी जांच में पाए गए।

डिप्टी सीएमएचओ घनश्याम चावला ने यह जानकारी देते हुए बताया कि कल जिन लोगों ने जांच कराई थी उनकी आई आज रिपोर्ट में भीलवाड़ा शहर के सुभाष नगर नगर के आरसी व्यास कॉलोनी में रहने वाली एक महिला जयपुर से आई थी और खांसी जुखाम बुखार होने पर जांच कराई जांच में पॉजिटिव आई ।

इसी तरह भीलवाड़ा के शास्त्री नगर में रहने वाले एक 64 वर्षीय व्यक्ति बद्रीनाथ की यात्रा से आए और जुखाम बुखार आने पर कराई गई जांच में वह पॉजिटिव आए इसके अलावा जाजपुर के खजूरी निवासी युवक(17) जहाजपुर उपखंड मुख्यालय के वार्ड नंबर 14 निवासी(57) व्यक्ति खांसी जुकाम बुखार होने पर पर आ गई जांच में अगर पॉजिटिव आए हैं। डॉ चावला ने बताया कि इन सभी चारों पॉजिटिव रोगियों को होम क्वारटाइन कर उपचार शुरू कर दिया है ।

जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक 21 जून को

भीलवाडा /जिला परिषद की मुख्य कार्यकारी अधिकारी ड़ॉ. शिल्पा सिह ने बताया कि जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक 21 जून मंगलवार को दोपहर 12ः15 बजे जिला प्रमुख श्रीमती बरजी बाई भील की अध्यक्षता में जिला परिषद (ग्रामीण विकास प्रकोष्ठ) के सभा भवन में आयोजित की जायेगी।

 

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम