भीलवाड़ा राजस्थान

भीलवाड़ा में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, सावधान और सर्तक रहे

भीलवाड़ा/ कोरोनावायरस संक्रमण एक बार फिर से अपनी रफ्तार में आने लगा है देश और प्रदेश सहित अब जिले में भी कोरोना ने रफ्तार पकड़ना शुरू कर दिया है आज भीलवाड़ा में 14 महिला और एक बच्चे सहित 28 नए कोरोना पॉजिटिव रोगी आए हैं इन्हें मिलाकर भीलवाड़ा में अब 68 रोगी हो गए हैं ।

 

डिप्टी सीएमएचओ डॉ घनश्याम चावला ने यह जानकारी देते हुए बताया कि आज भीलवाड़ा में कोरोना कि आई जांच रिपोर्ट में 28 रोगी नए पॉजिटिव आए हैं इनमें 14 महिलाएं एक 4 साल का बच्चा भी शामिल है आ जाए रिपोर्ट मे शहर के शास्त्री नगर से दो सुभाष नगर से एक काशीपुर से एक सांगानेर से एक सुवाणा से वो चंद्रशेखर आजाद नगर से दो आसींद से एक गंगापुर से दो हमीरगढ़ से दो मांडल से तीन और मांडलगढ़ से 6 पॉजिटिव आए हैं।

 

 विदित है की प्रदेश में बढ़ते कोरोना के लेकर कल ही दैनिक रिपोर्टर्स डॉट कॉम ने एक विस्तृत खबर प्रकाशित की थी जिसमें स्पष्ट किया था कि पिछले 12 दिन में कोरोना से 13 जनों की मौत हो गई थी और 15 दिन में 4700 से अधिक पॉजिटिव रोगी आ चुके हैं ।

और कोरोना बढ़ने की रफ्तार काफी तेज है इसलिए आमजन से अपील है कि सावधान रहें सतर्क रहें इस बदलते मौसम में जुखाम बुखार होने पर तत्काल चिकित्सक से संपर्क करें लापरवाही ना बरतें ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम