भरतपुर राजस्थान

बाइक धीरे चलाने की बात को लेकर विवाद, 2 जनों की मौत

भरतपुर / राजेन्द्र शर्मा जती। राजस्थान के भरतपुर में कुम्हेर थानां क्षेत्र के गांव बावैन में एक शादी समारोह के दौरान बाइक धीरे चलाने की मामूली सी बात को लेकर हुई दो जनो की हत्या के मामले में पुलिस ने दो भाइयों सहित दोनो ही पक्ष के तीन आरोपियों को गिरफतार किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस खूनी संघर्ष में मारे गए ब्रजेंद्र ठाकुर के परिजन खेमी की तरफ से दर्ज कराए गए हत्या के मामले में सहायक पुलिस अधीक्षक वृत ग्रामीण बृजेश ज्योति उपाध्याय आईपीएस ने कोमल पुत्र सीताराम निवासी तरौली सुमाली थाना छाता जिला मथुरा उत्तरप्रदेश को तथा ब्रजेंद्र ठाकुर द्वारा गोली मारकर मौत के घाट उतारे गए सुरेश लोधा की हत्या के मामले में मृतक की पुत्री शिवानी की तरफ से दर्ज कराए गए ।

हत्या के मामले में राजवीर उर्फ राजू व मनोज पुत्रान खैमी निवासियान बावैन थाना कुम्हेर को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि 12 मई को गांव बाबैन में अमरसिंह लोधा की पुत्री की शादी के कार्यक्रम के दौरान सुरेश लोधा व सुमित ठाकुर के बीच तेजी से बाईक चलाने की बात को लेकर आपस में हुई कहासुनी के बाद सुमित ने सुरेश के सीने में गोली मार दी थी जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

इसके बाद दोनों पक्ष में हुए खूनी संघर्ष में सुरेश लोधा के परिजनों ने विजेन्द्र ठाकुर व उसकी मां के साथ मारपीट कर उन्हें गम्भीर रूप से घायल कर दिया जिसमें विजेन्द्र की दौराने ईलाज मृत्यु हो गई। उपाध्याय ने बताया कि इस खूनी संघर्ष के लिए नामजद अन्य मुल्जिमानों की तलाश हेतु जगह जगह दबिश दी जा रही है।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.