जयपुर राजस्थान

दिल्ली में कांग्रेस का हल्ला बोल: केंद्र पर गरजे राहुल गांधी, कहा-केंद्र में दो उद्योगपतियों की सरकार

जयपुर। देश में महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ दिल्ली के रामलीला मैदान में आज जनसैलाब उमड़ पड़ा।हजारों की तादाद में अपना आक्रोश व्यक्त करने की दिल्ली पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर बरसे।

राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र में दो उद्योगपतियों की सरकार है,राहुल गांधी ने कहा कि  यह दो उद्योगपति प्रधानमंत्री मोदी के लिए 24 घंटे काम करते हैं और मोदी 24 घंटे इन दो उद्योगपतियों के लिए काम करते हैं।

इन उद्योगपतियों के समर्थन के बिना मोदी प्रधानमंत्री नहीं रह सकते। आज देश में महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है आने वाले दिनों में महंगाई और ज्यादा बढ़ने वाली है, राहुल गांधी ही यहीं नहीं रुके उन्होंने मीडिया पर भी अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि मीडिया देश की असलियत जनता के सामने पेश नहीं करता क्योंकि इन दो उद्योगपतियों का का कब्जा भी मीडिया घरानों पर है इसलिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को ही अब घर-घर जाकर लोगों को देश की सच्चाई बतानी पड़ेगी।

राहुल गांधी ने कहा कि आज जो भी लोग केंद्र सरकार से सवाल करते हैं उन्हें ईडी,सीबीआई और इनकम टैक्स से डराया जाता है। मुझसे भी 50 घंटे ईडी ने पूछताछ की थी लेकिन मैं प्रधानमंत्री मोदी को बताना चाहता हूं कि मैं ईडी से नहीं डरता चाहे, 50 घंटे पूछताछ करो या 100 घंटे पूछताछ करो या साल भर पूछताछ करो मुझे कोई फर्क पड़ता।

वहीं राहुल गांधी से पहले जन आक्रोश रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि देश में फासिस्ट ताकतों की सरकार है जिनका ना लोकतंत्र में विश्वास है और ना ही संविधान में। आज देश में लोकतंत्र और संविधान दोनों खतरे में हैं। सीएम गहलोत ने कहा कि  इन लोगों का संविधान में कोई विश्वास नहीं है, यह केवल लोकतंत्र का मुखौटा पहनकर चुनाव में आते हैं।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम