Ashok Gehlot
जयपुर राजस्थान

कांग्रेस चिंतन शिविरः सीएम गहलोत का आज से उदयपुर दौरा, 16 मई तक करेंगे कैंप आज शाम बेणेश्वर धाम भी जाएंगे मुख्यमंत्री गहलोत

जयपुर। 13 से 15 मई तक उदयपुर में होने वाले कांग्रेस के राष्ट्रीय चिंतन शिविर के चलते मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज से 6 दिन उदयपुर में ही काम करेंगे। सीएम गहलोत आज अपरान्ह 3 बजे जयपुर से उदयपुर के लिए रवाना होंगे और उसके बाद 16 मई तक उदयपुर में ही कैंप करेंगे। 16 मई को बेणेश्वर धाम में पुल के शिलान्यास कार्यक्रम और जनसभा के बाद ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जयपुर के लिए रवाना होंगे। बेणेश्वर धाम में होने वाली जनसभा को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी संबोधित करने वाले हैं।

 

आज शाम भी बेणेश्वर धाम जाएंगे सीएम गहलोत
इधर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज शाम 4 बजे उदयपुर पहुंचने के बाद बेणेश्वर धाम के लिए रवाना हो जाएंगे और बेणेश्वर धाम में 16 मई को होने वाली जनसभा और अन्य कार्यक्रमों की तैयारियों का जायजा भी लेंगे और शाम 7 बजे वापस उदयपुर लौट आएंगे।

चिंतन शिविर की तैयारियों को भी देंगे अंतिम रूप
इधर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज शाम 7 बजे बेणेश्वर धाम से वापस उदयपुर लौटने के बाद कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित अन्य नेताओं के साथ कांग्रेस चिंतन शिविर स्थल का जायजा लेंगे। साथ ही तैयारियों को भी अंतिम रूप देंगे, साथ ही पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारियों को भी चिंतन शिविर सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर दिशा निर्देश देंगे।

गौरतलब है कि राज्य सरकार ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के छह दिवसीय उदयपुर दौरे के दौरान 9 आरएएस अधिकारियों को भी प्रोटोकॉल अधिकारी बनाया है।

कल से पहुंचना शुरू होंगे शीर्ष नेता

कांग्रेस चिंतन शिविर में भाग लेने के लिए सोनिया गांधी राहुल गांधी समेत पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ-साथ 400 से ज्यादा प्रतिनिधि कल से उदयपुर पहुंचना शुरू हो जाएंगे। ट्रेनों और हवाई जहाज के जरिए प्रतिनिधि उदयपुर पहुंचेंगे, जहां वे शाम 5 बजे चिंतन शिविर स्थल पर रिपोर्ट करेंगे। और उसके बाद 13 मई से तीन दिवसीय चिंतन शिविर का आगाज हो जाएगा।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/