CGST action on cloth traders in Bhilwara, theft of lakhs caught
भीलवाड़ा राजस्थान

भीलवाड़ा में शादी समारोह में खाना खाने के बाद 250 से अधिक की हालत बिगड़ी

भीलवाड़ा/ जिले के मांडलगढ़ उपखंड के बदले आज थाना अंतर्गत गाड़ियों का झोपड़ा सुरास गांव में आज एक शादी समारोह में खाना खाने के बाद करीब ढाई सौ से अधिक लोगों की हालत बिगड़ गई जिनका अस्पतालों में चार चल रहा है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सुरास ग्राम निवासी मांगीलाल पिता मोहन लाल धाकड़ के यहां उनके पुत्र सुरेश की शादी थी शादी समारोह में प्रीतिभोज का आयोजन किया गया और करीब दोपहर में 500 से अधिक लोगों ने भोजन किया भोजन करने के बाद सब के पेट में दर्द और उल्टी दस्त शुरू हो गए और एक के बाद एक सर की हालत बिगड़ने लगी करीब ढाई सौ से अधिक लोगों को उल्टी दस्त और पेट दर्द की शिकायत जबरदस्त होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जामुन के हालत ठीक बताई जा रही है घटना की सूचना मिलते ही मांडलगढ़ लिया थाना प्रभारी उपखंड अधिकारी सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति को संभाला।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम