जयपुर राजस्थान

पीसीसी मुख्यालय में जनसुनवाई, तबादले और भ्रष्टाचार की शिकायतें लेकर भी पहुंचे फरियादी

जयपुर। पीसीसी मुख्यालय में चल रहे जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत आज कैबिनेट सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना और परिवहन मंत्री बृजेन्द्र ओला ने जनसुनवाई की। हालांकि अन्य दिनों की तुलना में आज फरियादी पीसीसी मुख्यालय में कम आए। मंत्रियों के सहयोग के लिए पीसीसी महासचिव विधायक जी आर खटाणा, पीसीसी सचिव महेन्द्र सिंह खेड़ी और सचिव जिया उर रहमान भी मौजूद रहे।

जनसुनवाई कार्यक्रम में कई जिलों से लोग फरियाद लेकर पहुंचे। अधिकांश प्रकरण सहकारिता विभाग में तबादलों को लेकर आए। कुछ प्रकरणों में सहकारी समितियों में गबन और भ्रष्टाचार के मामलों की शिकायतें भी लोग लेकर पहुंचे मंत्री उदयलाल आंजना ने सभी प्रकरणों पर विभागीय अधिकारियों को उचित जांच कर कार्रवाईके निर्देश दिए । परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला से लोग रोडवेज में तबादला, दो महीने से अटके विभिन्न वेतन भुगतानों और अन्य लंबित मामलों को लेकर मिले। दोनों मंत्रियों ने सभी समस्याओं पर विभागीय अफसरों को दिशा निर्देश भी दिए हैं।

कल नहीं होगी जनसुनवाई

 इधर ईस्टर्न कैनाल परियोजना को लेकर प्रदेश कांग्रेस की ओर से कल बिरला सभागार में होने वाले राज्य स्तरीय सम्मेलन के चलते पीसीसी मुख्यालय में कल जन सुनवाई को स्थगित रखा गया है अब अगली जनसुनवाई 11 जुलाई को होगी।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/