भीलवाड़ा राजस्थान

भीलवाड़ा में वर्तमान हालात को लेकर कलेक्टर मोदी व एसपी सिद्धू ने आज की मार्क ड्रील , क्या

भीलवाड़ा / जिला कलक्टर आशीष मोदी एवं जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधू द्वारा जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए भीलवाडा पुलिस की तैयारियों को परखने के लिये रविवार को रिजर्व पुलिस लाईन में मॉक ड्रिल का आयोजन किया गया। मॉक ड्रिल में 400 से अधिक का पुलिस बल शामिल हुआ।

मार्के डील के तहत शहर के सभी थानों और जिले के जाते को सूचना दी गई कि तत्काल भीलवाड़ा पुलिस रिजलाइन में पहुंचे किसके पीछे जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक का मकसद यह था कि कौन कितना जल्दी अलर्ट ता के साथ रिजर्व पुलिस लाइन पहुंचता है कौन वर्दी में आता है और जैकेट हेलमेट के साथ आता है या नहीं इन सारी चीजों को परखा जाना था

 

जाप्ते की तैयारियों की समीक्षा कर जिला कलक्टर व जिला पुलिस अधीक्षक ने जाप्ते को वर्तमान परिस्थितियों में पुलिस के समक्ष चुनौतियों एवं उनसे निपटने में की गई मॉक ड्रिल से सीख लेने की हिदायत दी।

 

मॉक ड्रिल में अतिरिक्त जिला कलक्टर शहर उत्तम सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (सिकाउ) रघुराज शर्मा, वृत्ताधिकारी वृत शहर नरेन्द्र दायमा, वृत्ताधिकारी वृत शहर राम चन्द्र, उपअधीक्षक पुलिस (सिकाउ) राहुल जोशी एवं उप अधीक्षक पुलिस (यातायात) नारायण सिहं के साथ थानाधिकारी कोतवाली, प्रतापनगर, सुभाषनगर, भीमगंज, महिला थाना एवं यातायात प्रभारी अपने अपने जाप्ते के साथ उपस्थित हुए। रिजर्व पुलिस लाईन एवं एम.बी.सी. के जवानों द्वारा भी ड्रिल में भाग लिया गया।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम