जयपुर राजस्थान

सीएम गहलोत का बयान विधायकों का आभारी हूं हर संकट में साथ खड़े रहे

जयपुर। राज्यसभा की 3 सीटों पर जीत दर्ज करने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कांग्रेस और सहयोगी विधायकों को जीत के लिए बधाई दी और उनका आभार व्यक्त किया है।

सीएम गहलोत ने शनिवार को एक बयान जारी करते हुए कहा कि राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवारों की शानदार विजय के लिए सभी विधायकों का हृदय से आभारी हूं। यह राजस्थान की खुशकिस्मती है कि राज्यसभा चुनाव हो या पॉलिटिकल क्राइसिस का समय हो राजस्थान में बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए 6 विधायकों, 13 निर्दलीय, 2 माकपा, 2 बीटीपी और 1 आरएलडी विधायकों ने हमारी सरकार का साथ दिया है।

इन सबने भाजपा द्वारा की गईं खरीद-फरोख्त की कोशिशों को करारा जवाब दिया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने बयान में कहा कि इन विधायकों ने प्रदेश को स्थिर सरकार देने के लिए ही 2018 से सरकार को समर्थन दिया हुआ है क्योंकि स्थायी सरकार से विकास तेज गति से संभव होता है।

इन विधायकों ने अपने क्षेत्र के विकास के लिए बिना किसी प्रलोभन के सरकार का समर्थन किया है। मुझे खुशी है कि राजस्थान में इन विधायकों ने एक नई परंपरा कायम की है जिसमें भाजपा के धनबल और बाहुबल को हराया है एवं प्रदेश की जनता के विश्वास को और मजबूत किया है। इस विजय से हमारे प्रदेश का मान-सम्मान पूरे देश में ऊंचा हुआ है।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/