जयपुर राजस्थान

थर्ड रैंकिंग चैम्पियनशिप 2022 स्पीड स्केटिंग रोड पोस्टर का CM गहलोत ने किया विमोचन

जोधपुर / /मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कल रात को जोधपुर सर्किट हाऊस में थर्ड नेशनल रैंकिंग चैम्पियनशिप (स्पीड स्केटिंग रोड) के पोस्टर का विमोचन किया। राष्ट्रीय स्तर की यह प्रतियोगिता आगामी 25 से 29 अगस्त 2022 तक जोधपुर में आयोजित की जाएगी। 

इस दौरान आयोजन समिति के उपाध्यक्ष श्री रणवीर सिंह कछवाहा, आयोजन सचिव  अजीत सिंह राठौड़, अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी कपिल गहलोत, जिला संघ के प्रेम जोशी, अतुल एवं देवव्रत सिंह हाड़ा ने मुख्यमंत्री को इसका निमंत्रण पत्र सौंपकर प्रतियोगिता के लिए आमंत्रित किया और आयोजन से संबंधित व्यवस्थाओं की जानकारी दी।

राजस्थान स्केट एसोसिएशन एवं जोधपुर स्केट एसोसिएशन की मेजबानी में उम्मेद उद्यान एवं मैराथन शहर के मध्य विद्यमान रोड पर आयोजित इस प्रतियोगिता में भारतवर्ष के लगभग 1500 से भी अधिक बच्चे भाग लेंगे।

सचिव अजीत सिंह राठौड़ ने बताया कि इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री गहलोत ने प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन लगातार होते रहने चाहिएं जिससे कि खेल एवं खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने का वातावरण बना रहे।

जोधपुर स्टेट एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री रणवीर सिंह कच्छावा ने बताया कि मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों एवं पुलिस प्रशासन को प्रतियोगिता संबंधी व्यवस्था करने के निर्देश दिए एवं आश्वस्त किया है कि प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं आएगी।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम