Rajasthan News: CM Gehlot on 16 in Bhilwara
जयपुर राजस्थान

सीएम गहलोत फिर पहुंचे दिल्ली, उपराष्ट्रपति धनकड़ के शपथग्रहण समारोह में करेंगे शिरकत

जयपुर। हाल ही में अपने चार दिवसीय दौरे जयपुर लौटे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक बार फिर दिल्ली पहुंच गए हैं। सीएम गहलोत सुबह 9.30 बजे विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे और उसके बाद 10.30 बजे दिल्ली पहुंचे। सीएम गहलोत देश के नए उप राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल के लिए राष्ट्रपति भवन जाएंगे।

शपथ ग्रहण समारोह दोपहर 12.30 बजे से आयोजित होगा। शपथ ग्रहण समारोह के बाद सीएम गहलोत का पार्टी नेताओ से भी मुलाकात का कार्यक्रम है। बताया जाता है कि सीएम गहलोत संगठनात्मक गतिविधियों के साथ-साथ संभावित मंत्रिमंडल फेरबदल को लेकर भी चर्चा करेंगे। दरअसल 21 अगस्त से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

लगातार कर रहे हैं दिल्ली के दौरे

सीएम गहलोत पिछले 2 माह से लगातार दिल्ली के दौरे कर रहे हैं। पिछले 2 महीने में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का यह छठा दिल्ली दौरा है। जून में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ के चलते मुख्यमंत्री लगातार दिल्ली कैंप किए हुए थे तो वहीं जुलाई माह में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ के चलते भी सीएम गहलोत दिल्ली गए थे।

वहीं इसी माह की शुरुआत में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 5 अगस्त को दिल्ली गए थे और 8 अगस्त को जयपुर लौटे थे जहां 7 अगस्त को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अध्यक्षता में हुई बैठक में भी सहित कई अन्य मुद्दों उठाया था।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/