After China, Israel and South Africa, now signs of fourth wave of corona in India
जयपुर राजस्थान

कोरोना को लेकर सीएम गहलोत ने फिर जताई चिंता, कहा, इस बार मिल रहे हैं कोविड के नए लक्षण

जयपुर। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर चिंता जताते हुए प्रदेशवासियों से अतिरिक्त सावधानी बरतने और सार्वजनिक स्थानों पर मास्क लगाने की अपील की है। सीएम गहलोत ने आज सुबह ट्वीट करते हुए लिखा की पिछले दिनों में कोविड संक्रमण के मामलों में कुछ बढ़ोतरी हुई है। चिकित्सकों ने बताया कि इस बार कोविड संक्रमण के नए लक्षण देखने को मिल रहे हैं ।

एचआरसीटी स्कैन में मरीज के फेफड़ों में इन्फेक्शन मिल निकल रहा है और डी-डाइमर भी बढ़ा हुआ है। परंतु आरटीपीसीआर टेस्ट नेगेटिव आ रहा है। ऐसे में अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है। सीएम गहलोत ने लिखा कि अगर आपको कोई भी शारीरिक परेशानी आए तो तुरंत डॉक्टर से परामर्श लें, एवं सलाह के अनुसार टेस्ट करवाएं, जिससे समय रहते स्थिति का पता चल सके।

सीएम गहलोत ने लोगों से सार्वजनिक स्थानों पर मास्क का प्रयोग जारी रखने एवं जरूरत के मुताबिक वैक्सीन की प्रिकॉशन डोज लगवाने की भी अपील की है।

 

गौरतलब है कि राजधानी जयपुर सहित प्रदेश के कई शहरों में इन दिनों कोविड के मामलों में तेजी से इजाफा हुआ है, जिसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी लगातार कोरोना संक्रमण को लेकर लोगों से सावधानी बरतने की अपील कर रहे हैं।

इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हाल ही में चिकित्सा विशेषज्ञ और एक्सपर्ट्स की भी समीक्षा बैठक कर ले चुके हैं।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/