राजस्थान में शूटिंग के लिए आई Kangana Ranaut को किसानों ने की काले झंडे दिखाने की कोशिश

फ़ाइल फ़ोटो

जयपुर। किसान आंदोलन को लेकर दिए गए बयानों के खिलाफ गुरुवार को किसान मोर्चा के पदाधिकारियों ने चूरू जिले की पडि़हारा हवाई पट्टी पर अभिनेत्री कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut )को काले झंडे दिखाने की कोशिश की। इस दौरान अभिनेत्री पूरे समय वैनिटी वैन से बाहर नहीं निकली। फिल्म अभिनेत्री कंगना रानौत अपनी फिल्म तेजस की शूटिंग के सिलसिले में गुरुवार को चूरू के रतनगढ़ क्षेत्र में पहुंची है।

किसान मोर्चा के एडवोकेट बिसन लाल रुलनिया के नेतृत्व में पडि़हारा हवाई पट्टी पर दर्जनों किसानों ने कंगना रानोत के खिलाफ काले झंडे लहराए तथा नारेबाजी की। प्रदर्शनकारी किसानों का कहना था कि कंगना रानौत ने किसान आंदोलन के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी की थी। उन्होंने किसानों के खिलाफ बयानबाजी कर किसान आंदोलन को आंतकवादियों का आंदोलन बताया था। शूटिंग स्थल हवाई पट्टी के बाहर खड़े किसान नेताओं ने करीब एक घंटे तक कंगना के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान हवाई पट्टी का मुख्य दरवाजा सुरक्षाकर्मियों ने बंद कर दिया। साथ ही पुलिस जाब्ता भी मौके पर तैनात रहा।

एडवोकेट रुलनिया ने बताया कि जब तक शूटिंग चलेगी, रोजाना काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। प्रदर्शन करने वालो में पूसाराम खुड़ी, शेर मोहम्मद बुधवाली, सुनील प्रजापत, रमेश पूनिया, राकेश महरिया, सिकन्दर खान बुधवाली, बाबूलाल पूनिया, महेंद्र सिंह, वेंकटेश्वर सहित दर्जनों किसान नेता मौजूद रहे।