भीलवाड़ा शहर में फायरिंग बाल बाल बचे चौधरी

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read
प्रतीकात्मक चित्र

भीलवाडा। भीलवाड़ा शहर में प्रताप नगर थाना क्षेत्र में औद्योगिक एरिया रीकन में आज दिनदहाड़े एक व्यक्ति की हत्या करने के उद्देश्य से उसे पर फायरिंग की गई इस फायरिंग से क्षेत्र में दहशत और सनसनी फैल गई है ।

बताया जाता है कि एक एरिया में श्रमिक नेता पन्नालाल चौधरी की हत्या करने के उद्देश्य से आज दोपहर में एक कर में शव होकर आए दो युवकों ने उसे पर फायरिंग कर दी यह तो गर्मी मत रही कि उनका निशाना चूक गया और श्रमिक नेता चौधरी बाल बाल बचे यही नहीं वह जहां बैठे थे वहां पर कुछ और लोग भी बैठे थे वह भी बच गए अगर किसी एक की गोली लग जाती तो किसी अनहोनी से इनकार नहीं किया जा सकता ।

अचानक हुई इस फायरिंग और हमले से वहां आसपास क्षेत्र में दहशत और सनसनी फैल गई हमलावर फायरिंग करके भाग छूटे । घटनास्थल पर काफी भीड एकत्र हो गई सूचना मिलती पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और आरोपियों की तलाश टीम रवाना कर दी गई है और सीसीटीवी फुटेज निकल जा रहे हैं ।

इस हमले में बचे श्रमिक नेता पन्नालाल चौधरी का कहना है कि कुछ दिन पहले जिन लोगों ने उन पर हमला किया था यह घटना भी उन्होंने ही कार्य की है क्योंकि अभी उसे घटना के हमलावर पुलिस गिरफ्त से दूर होकर बाहर घूम रहे हैं और यह फायरिंग और हमला भी उन्हीं के द्वारा किया गया है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम