Chief Minister Mass Marriage and Grant Scheme, 2021
चित्तौड़गढ़

मडंप में आया प्रेमी और दूल्हे के संग बेठी दूल्हन की खून से भरी मांग , कहा मेरी पत्नी है, फिर क्या…..

मडंप में आया प्रेमी और दूल्हे के संग बेठी दूल्हन की खून से भरी मांग , कहा मेरी पत्नी है, फिर क्या…..

प्रतापगढ/ दीवाना होता है और प्यार हो जाए तो प्रेमी प्रेमिका किसी से नहीं डरता ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के उदयपुर क्षेत्र में घटित हुई एक माता पिता ने उतनी बेटी का प्रेमी से पीछा छुड़ाने के लिए उसकी इच्छा के खिलाफ शादी तय कर दी और बारात घर पहुंच गई तोरा दुल्हन दूल्हे के साथ मंडप में बैठी थी तभी अचानक दुल्हन का प्रेमी मंडप में पहुंचा और अपना गला काट खून से दुल्हन की मांग भरते हुए कहा कि यह मेरी बीवी है अचानक हुई इस घटना से वह हंगामा मच गया लोगों ने प्रेमी की जमकर पिटाई भी कर दी।

खबर के मुताबिक प्रतापगढ़ के उदयपुर थाना क्षेत्र के समसपुर में रहने वाली एक युवती का गांव के ही लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। ये बात जब घरवालों को पता चली तो उन्होंने आनन फानन में उसकी शादी किसी और लड़के से तय कर दी ।।18 फरवरी को युवती की बारात पहुंची हुई थी. ये बात जैसे ही प्रेमी को लगी वो भी गांव पहुंच गया । रात को करीब 12 बजे जब जयमाला की रस्म निभाई जा रही थी तभी प्रेमी किसी तरह स्टेज पर चढ़ गया और दूल्हे के सामने ही अपने गले पर ब्लेड मार लिया और फिर खून से दुल्हन की मांग भर दी।।
पुलिस ने प्रेमी को भीड़ से बचाया
बताया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने से पहले उसने पुलिस का इसकी सूचना दे दी थी ।।जैसे ही पुलिस वहां पहुंची वो मौका देखते ही स्टेज पर चढ़ गया और दुल्हन की मांग खून से भर दी, ये देखते ही पूरी बारात में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी । पुलिस ने बड़ी मुश्किल से उसे भीड़ से बचाया। जिसके बाद पुलिस ने दूल्हे और दुल्हन की पूरे रीति रिवाजों के साथ शादी संपन्न कराई।
वहीं प्रेमी अजय सरोज को पुलिस अपने साथ सांगीपुर सीएसची ले गई। जहां डॉक्टरों ने ब्लेड के घाव को मामूली बताया ।प्राथमिक उपचार के बाद उसे छोड़ दिया दिया गया, जिसके बाद वो अपनी बहन के घर चला गया।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम