क्रोकरी  की आड़ में 18 लाख की अवैध अंग्रेजी शराब पकड़ी दो गिरफ्तार

file photo

चित्तौड़गढ़। जिले की सदर थाना पुलिस ने आज मुखबिर की सूचना पर भीलवाड़ा की ओर आ रही ट्रक में क्रोकरी की आड़ में अवैध शराब की सूचना पर ट्रक को रोक ली गई तलाशी में ट्रक से 18 लाख रुपए की अंग्रेजी शराब बरामद की और दो लोगों को गिरफ्तार किया बरामद की गई शराब मुंबई ते मालेगाव ले जाई जा रही थी
पुलिस के अनुसार चित्तौड़गढ़ के सदर थाना पुलिस ने थानाधिकारी दर्शनसिंह के नेतृत्व में गश्त के दौरान रिठौला चौराहे से भीलवाड़ा की ओर जा रहे भारतबेंज ट्रक को रुकवा कर उसकी तलाशी ली।

इसमें क्रोकरी के सामान के कार्टून के नीचे रखी हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब के 225 कार्टून बरामद किए हैं जिसमें नंबर वन के 150 और रॉयल स्टेज के 75 कार्टून ट्रक से बरामद किए, जिसमें कुल मिला कर 2700 बोतल अंग्रेजी शराब जिसका मूल्य लगभग 18 लाख रुपए बताया जा रहा है।

वहीं पुलिस ने ट्रक चालक अमित जाटव पर खलासी सुरेश जाट को गिरफ्तार किया है। वही प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि क्रोकरी के सामान की बिल्टी की आड़ में अवैध शराब परिवहन की जा रही थी यह शराब बहादुरगढ़ हरियाणा से भरी गई थी और मालेगांव महाराष्ट्र ले जाई जा रही थी।

सदर थाना पुलिस चालक और खलासी से आगे की पूछताछ कर रही है, जिसमें कई बड़े खुलासे होने की भी संभावना व्यक्त की जा रही है। इस कार्रवाई के दौरान सदर थाना अधिकारी दर्शन सिंह के अलावा हैड कांस्टेबल शिवलाल शर्मा, फतेहसिंह और भूपेंद्र सिंह, कांस्टेबल भगवतसिंह, विनोद, भजन लाल व प्रहलादसिंह शामिल रहे।