चित्तौड़गढ़

मेवाड़ के सुप्रसिद्ध कृष्ण धाम सांवलिया सेठ के चांदी से निर्मित ग्वार का पौधा भेंट

भादसोडा/(नरेंद्र सेठिया)/ आर के प्रसिद्ध कृष्ण धाम सेठों के सेठ सांवरिया सेठ के दरबार में भक्त अपनी मन्नत पूरी होने पर चांदी से निर्मित विभिन्न प्रकार के उत्पाद भेंट करने का सिलसिला लगातार जारी है और इसी कड़ी में एक भक्त ने चांदी से निर्मित गवार का पौधा भेंट किया ।

जानकारी के अनुसार मेवाड़ के सुप्रसिद्ध कृष्णधाम सांवलियाजी में मंगलवार को एक भक्त ने भगवान श्री सांवलिया सेठ को 292 ग्राम चांदी से निर्मित ग्वार का पौधा भेंट किया गया। समीपवर्ती चिकारड़ा गांव के निवासी दिलीप कुमार, राजमल, शौकीन कुमार, बसंत कुमार बोहरा ने मंगलवार को अपने परिवार के साथ शोभा यात्रा के रूप में सांवलियाजी पहुंचे एवम भगवान श्री सांवलिया सेठ को यह चांदी से निर्मित ग्वार का पौधा भेंट किया।

श्रृद्धालुओं ने मंगलवार को श्री सांवलियाजी मंदिर मंडल भेंट कक्ष कार्यालय में पहुंचकर यह चांदी से निर्मित पौधा भेंट किया। चांदी से निर्मित पौधा भेंट कर भेंट की रसीद प्राप्त की। मंदिर मंडल के द्वारा श्रृद्धालु को ऊपरना पहना कर तथा भगवान श्री सांवलिया सेठ का प्रसाद भेंटकर सम्मानित किया गया।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम