शिक्षा विभाग – प्रिंसीपल ने महिला शिक्षिका के साथ यह क्या किया देखें वीडियों

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

चित्तौडगढ/ चित्तौडगढ जिले के भैंस रोड गढ़ ब्लॉक मे एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल और शिक्षिका में हुए विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है प्रिंसिपल द्वारा शिक्षा के साथ दुर्व्यवहार करने की बात सामने आने के साथ ही शिक्षिका को कमरे में बंद करने का भी समाचार है घटना भैसरोडगढ ब्लाक मे स्थित टाकरदा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय की बताई जा रही है विद्यालय के प्रिंसिपल जगदीश जाट और विद्यालय की शिक्षिका के बीच मानदेय पर हस्ताक्षर करने को लेकर विवाद हुआ ।

बताते हैं की बातचीत के दौरान प्रिंसिपल जगदीश जाट इतने आवेशित हो गए की अपनी मर्यादा भूल गए हो सबके सामने शिक्षिका के साथ दुर्व्यवहार पूर्ण बातचीत व्यवहार करने लगे । सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि प्रिंसिपल ने आवेशित हो महिला शिक्षिका को कमरे में बंद कर बाहर से कुंडी लगा दी।

इस घटना की सूचना मिलने पर गांव के सरपंच उप सरपंच सहित ग्रामीण स्कूल पहुंचे और कमरे का दरवाजा खोला और प्रिंसिपल के साथ सरपंच ने समझाए की कोशिश की लेकिन प्रिंसिपल का आवेश कम नहीं हुआ।

घटना की सूचना पर धांगडमहू कला पुलिस चौकी से सिपाही भी मौके पर पहुंचा तथा घटना की जानकारी मिलने पर ब्लॉक शिक्षा अधिकारी राजगीरी देवी भी पहुंची और समझाइश की कोशिश की लेकिन समझ्इश नहीं हो पाई। इस पर शिक्षिका ब्लॉक शिक्षा अधिकारी राजगिरी देवी के साथ भैंस रोड गढ़ थाने पहुंच घटना की रिपोर्ट दी।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की दैनिक रिपोर्टर डॉट कॉम पुष्टि नहीं करता है

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम