चित्तौड़गढ़

राजस्थान के इस शहर के कलेक्टर ने ग्रामीण क्षेत्रों के स्कूलों में की छुट्टियां

चित्तौडगढ़/ राजस्थान में कोरोनावायरस संक्रमण की तीसरी लहर से बिगड़ते हालात को लेकर सरकार ने शहरी क्षेत्र और नगर पालिका क्षेत्र की कक्षा 12 तक की स्कूलों में अवकाश घोषित कर रखा है तथा सभी जिला कलेक्टर को अधिकार दी है कि वह अपने क्षेत्र की स्थिति को देखते हुए निर्णय ले सकते हैं ।

 

सरकार के इस दिशा निर्देश के तहत चित्तौड़गढ़ के नवनियुक्त जिला कलेक्टर अरविंद पोसवाल ने आज एक आदेश जारी कर जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में संचालित सरकारी एवं निजी स्कूलों में पहली से लेकर कक्षा 12 तक के सभी विद्यालयों में कल से ही अवकाश के आदेश जारी की है ।

आदेश के तहत सभी विद्यालय ग्रामीण क्षेत्रों के कक्षा 12 तक के आगामी 29 जनवरी तक बंद रहेंगे और ऑनलाइन कक्षाओं के माध्यम से शिक्षण कार्य जारी रहेगा।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम