चित्तौड़ हुंडई शोरूम को नगर परिषद ने किया सीज

Chittorgarh। नगर परिषद चित्तौड़गढ़ (Nagar Parishad Chittorgarh) बुधवार को तीन अतिक्रमण हटा कर हड़कंप मचा दिया था। वहीं इसके अगले दिन गुरुवार सुबह भी नगर परिषद की ओर से एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। इसमें नगर परिषद ने नगरीय विकास कर (Urban development tax) की राशि बकाया होने के कारण निंबाहेड़ा मार्ग पर स्थित हुंडई कार शो रूम (Hyundai Car Show Room) को सीज(Cease) कर दिया है। ऐसे में नगर परिषद ने दूसरे दिन कार्रवाई करते हुए शहर में हड़कंप मचा दिया है।

चित्तौड़गढ़ नगर परिषद आयुक्त रिंकल गुप्ता के निर्देशन में नगर परिषद की टीम लगातार कार्रवाई को अंजाम दे रही है। बुधवार सुबह शहर के मुख्य बाजार सुभाष चौक से तीन अतिक्रमण हटाए थे। इस कार्रवाई के लिए नगर परिषद की टीम सुबह जल्दी ही मौके पर पहुंच गई थी। वहीं गुरुवार सुबह भी नगर परिषद का दस्ता कार्रवाई के लिए निंबाहेड़ा मार्ग पर स्थित है हुंडई कार के शोरूम के सामने पहुंच गई।

यहां हुंडई कार के शोरूम को नगर परिषद की टीम ने कार्रवाई करते हुए सीज कर दिया। नगर परिषद से जानकारी मिली है कि शोरूम मालिक की ओर से नगरीय विकास कर जमा नहीं करवाया गया था। काफी समय से नगर परिषद शोरूम मालिक को आगाह कर रही थी कि वह टैक्स जमा करवाएं। नगर परिषद की ओर से मांगे जा रहे नगरीय विकास कर को शोरूम मालिक की ओर से नजर अंदाज किया जा रहा था। इस पर नगर परिषद की टीम गुरुवार सुबह कार्रवाई के लिए शोरूम पहुंच गई। बताया जा रहा है कि शोरूम पर करीब डेढ़ लाख रुपये नगरीय विकास कर के बकाया चल रहे थे।

News Topic :Nagar Parishad Chittorgarh,Urban development tax,Cease