चित्तौड़गढ़

बॉलीवुड अभिनेता मुन्ना भाई  ने अपनी बहन के साथ राजस्थान के सांवरिया मंदिर पहुंचे

 

चित्तौडगढ/ बॉलीवुड के सुपरस्टार मुन्ना भाई ने आज दोपहर अपनी बहन के साथ राजस्थान के प्रसिद्ध सांवरिया धाम में पहुंचे और दर्शन किए ।

बॉलीवुड में एक से एक सुपरहिट फिल्में देने वाले संजय दत्त उर्फ मुन्ना भाई के नाम से विख्यात बॉलीवुड अभिनेता ने आज दोपहर 2:30 बजे बाद अपनी बहन प्रिया दत्त के साथ जिले के तथा राजस्थान के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल सांवरिया धाम मंदिर में पहुंचकर दर्शन किए और परिवार की खुशहाली की कामना की मंदिर की ओर से पुजारी द्वारा उन्हें प्रसाद रुपाणा भेंट किया गया वहीं मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष कन्हैया दास वैष्णव ने सांवरिया धाम की एक तस्वीर संजय दत्त और प्रिया दत्त को तथा प्रसाद भेंट किया।

 जानकारी में सामने आया कि रविवार दोपहर 2.30 पर श्रद्धालुओं के दर्शन के लिए श्री सांवलिया मंदिर के पट खुले थे। इसी दौरान बिना कोई पूर्व सूचना के फिल्म स्टार संजय दत्त श्री सांवलियाजी मंदिर में पहुंचे। इस दौरान इनकी बहन सांसद प्रिया दत्त भी साथ थी। मंदिर के प्रशासनिक कार्यालय वाले गेट से इन्हें मंदिर तक लाया गया।
 

मंदिर जाने से पूर्व संजय दत्त 1:30 बजे ही सांवरिया जी पहुंच गए थे। यहां पहुंचने के बाद उन्होंने 1 घंटे तक गोकुल विश्रांति गृह में विश्राम किया, जहां उन्होंने मंदिर कर्मचारियों से काफी देर तक बात की और मंदिर के बारे में जानकारी ली। उन्होंने मंदिर मंडल के अध्यक्ष कन्हैयालाल वैष्णव से मंदिर में कुछ देर बिताने का निवेदन किया। इसके बाद मुख्य मंदिर से करीब 200 मीटर की दूरी पर इनका वाहन रुकवाया गया, जहां से पैदल ही मंदिर परिसर में पहुंचे। फिल्म स्टार के साथ ही इनकी बहन के मंदिर आने की सूचना के बाद कस्बेवासियों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। श्रद्धालुओं में भी अचानक से संजय दत्त को देख कर उत्साह बढ़ गया। यहां मंदिर में दर्शन कर संजय दत्त व बहन प्रिया दत्त दोनों ही अभिभूत हो गए। यहां श्री सांवलियाजी मंदिर की परंपरा के अनुसार ऊपरना पहना कर एवं प्रसाद भेंट कर संजय दत्त दत्त व प्रिय दत्त का स्वागत किया गया। मंदिर के अंदर जाने के बाद संजय दत्त ने सांवरा सेठ के सुकून से दर्शन किए और कुछ देर वहीं बैठे रहे। उन्होंने यहां अच्छा समय व्यतीत किया। इस दौरान कई लोग आ गए थे जिनका अभिवादन भी स्वीकार किया। संजय दत्त ने वहां बैठकर सांवरा सेठ के जयकारे भी लगाए। यहां श्री सांवलिया जी मंदिर मंडल के अध्यक्ष कन्हैयादास वैष्णव, मंदिर के प्रशासनिक अधिकारी कैलाश,चंद्र दाधीच, नंदकिशोर टेलर सहित अन्य कर्मचारियों ने संजय दत्त का स्वागत किया और मंदिर निर्माण के बारे में भी जानकारी दी। इस दौरान संजय दत्त ने मंदिर मंडल अध्यक्ष कन्हैयादास वैष्णव को बताया कि वे पहली बार यहां दर्शन करने आए हैं। इस मंदिर के बारे में पहले कहीं बार सुन रखा था लेकिन पहली बार दर्शन करने का मौका मिला है। मंदिर परिसर में संजय दत्त ने सांवलिया सेठ के जयकारे भी लगाएं बाद में उन्होंने मंदिर की परिक्रमा भी की। 

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम