देवा गुर्जर हत्याकांड में मामले में 7 बदमाशों को और गिरफ्तार ,अब तक कुल 16 गिरफ्तारियां

7 more arrested in Deva Gurjar murder case, total 16 arrests so far

चित्तौड़गढ़। देवा गुर्जर हत्याकांड के मामले में एसआईटी और रावतभाटा पुलिस को सोमवार को बड़ी सफलता मिली. चेचट के जंगलों से हत्या के मामले में फरार चल रहे 7 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के हत्थे चढ़े 7 बदमाशों में से सेकंड मास्टरमाइंड सांवरा गुर्जर भी शामिल है. हत्याकांड में अब तक कुल 16 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं.

इधर अनुसंधान के चलते हत्या के मामले में अब तक 22 आरोपी नामजद किए जा चुके हैं. 6 आरोपियों की ओर तलाश जारी है. पुलिस की ओर से गठित 7 टीमें लगातार दबिश दे रही हैं.

पुलिस उप अधीक्षक झाबरमल यादव ने बताया कि सोमवार को देवा गुर्जर हत्याकांड मामले में प्रेम सागर पुत्र चतुर्भुज गुर्जर, बालचंद पुत्र देवीलाल गुर्जर, अर्जुन पुत्र धन्ना लाल गुर्जर, कल्याण पुत्र राम लाल अहीर, शांतिलाल पुत्र दली चंद जाट, सांवरा पुत्र नारायण गुर्जर व रमेश चंद्र पुत्र रामप्रताप गुर्जर को गिरफ्तार किया है. आरोपियों को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

गिरफ्तार आरोपियों से एसआईटी पूछताछ में जुट गई है. बता दें कि 4 अप्रैल को कोटा बेरियल पर एक सैलून की दुकान में 15 से 20 हमलावरों ने धारदार हथियारों से हमला कर देवा गुर्जर को गंभीर घायल कर दिया था.

इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में देवा गुर्जर की मौत हो गई थी. इस मामले में अतिरिक्त महानिदेशक एसओजी एटीएस अशोक राठौड़ ने एसआईटी का गठन किया. उसके बाद से आरोपियों की तेजी से गिरफ्तारी की जा रही है.