Child hit by truck while crossing the road, seriously injured
भरतपुर राजस्थान

रोड क्रॉस करते समय ट्रक की चपेट में आया बच्चा,गंभीर रूप से घायल

भरतपुर/ राजेन्द्र शर्मा जती । भरतपुर कुम्हेर रोड पर सूरौता गांव के पास टैंपू से उतर कर रोड क्रॉस कर रहा बच्चा ट्रक की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया ।जिसे आरबीएम अस्पताल भरतपुर लाया गया जहां हालत नाजुक होने के चलते जयपुर एसएमएस के लिए रेफर कर दिया ।

जानकारी के अनुसार दोपहर करीब तीन बजे के आस पास भरतपुर से एक टेंपो में बैठकर आया 10 वर्षीय प्रशांत सूरौता गांव के पास जैसे ही उतर कर सूरौता गांव के पास रोड क्रॉस कर रहा था कुम्हेर की तरफ से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से गंभीर घायल हो गया । जैसे राहगीरों द्वारा भरतपुर आज भी हम अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे गंभीर हालत होने के चलते जयपुर एसएमएस रेफर कर दिया है।

बताया जा रहा है कि प्रशांत नाम का बच्चा सूरौता गांव का भांजा है। आपको जानकारी दे दें ट्रक ड्राइवर ने बच्चे को बचाने के लिए ब्रेक लगाएं ट्रक 10 से 15 फुट खींचता हुआ चला गया ट्रक चालक गुस्साई भीड़ को देख खेतो मे भाग गया लेकिन राहगीरों द्वारा ट्रक चालक का पीछा किया गया और उसे खेतों से पकड़ कर उसकी जमकर धुनाई कर दी जैसे ट्रक चालक के मुंह से खून आ गया वह भी घायल हो गया है मौके पर पहुंची कुम्हेर पुलिस ट्रक और चालक को थाने ले आई। ट्रक ड्राइवर बिहार का बताया जा रहा है।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.