जयपुर राजस्थान

जोधपुर में एलिवेटेड रोड को लेकर मुख्यमंत्री की केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से वार्ता,

जयपुर। जोधपुर बनने वाली एलिवेटेड रोड का काम राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) की ओर से हाथ में लेने पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने खुशी जताई है और कहा कि केंद्रीय सड़क परिवहन राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने उनके आग्रह को स्वीकार किया है।

सीएम गहलोत में ट्वीट करके बताया कि जोधपुर में बनने वाले एलिवेटेड रोड को लेकर उनकी केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ वार्ता हुई थी सीएम गहलोत ने कहा कि मुझे प्रसन्नता है कि मेरे आग्रह को स्वीकार करते हुए इस एलिवेटेड रोड का काम एन एच ए आई ने अपने हाथ में लिया है। प्रदेश सरकार ने बजट 2019-20 में इसकी डीपीआर बनाने की घोषणा की थी जिसके क्रम में सार्वजनिक निर्माण विभाग, राजस्थान सरकार ने आवश्यक प्रस्ताव एनएचएआई भेज दिए थे।

भारत सरकार ने हाल ही में प्रोजेक्ट मैनेजमेंट कंसलटेंट की नियुक्ति की है जिसके द्वारा शीघ्र ही डीपीआर तैयार की जाएगी। डीपीआर तैयार होने के पश्चात इसकी निविदाएं आमंत्रित कर मौके पर निर्माण कार्य शीघ्र शुरू करने के लिए मैं एनएचएआई से निवेदन करता हूं।

मैंने पूर्व में नितिन गडकरी के साथ एलिवेटेड रोड को लेकर बैठक की थी। आशा करता हूं कि निकट भविष्य में इस सड़क का काम प्रारम्भ होकर जोधपुर में आवागमन सुगम हो सकेगा।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम